No icon

पूर्व मंत्री अमर शहीद स्व० बृज बिहारी प्रसाद की 22वीं पुण्यतिथि पर...

बिहार सरकार कला संस्कृति मंत्रालय द्वारा मनाई गई स्व० बृज बिहारी प्रसाद की 22वीं पुण्यतिथि

PATNA: बिहार सरकार के कला संकृति मंत्रालय द्वारा बेली रोड स्थित बृज बिहारी प्रसाद संग्रहालय में बिहार सरकार के पूर्व मंत्री अमर शहीद स्व० बृज बिहारी प्रसाद की 22वीं पुण्यतिथि पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

Read Also:-सागी में अवैध बूचड़खाने पर पुलिस का छापा, दर्जनों बाइक समेत तीन लोग गिरफ्तार

बिहार सरकार के कला संकृति मंत्री प्रमोद कुमार, सहकारिता मंत्री राणा रणधीर सिंह, पूर्व मंत्री बिहार सरकार श्याम बिहारी प्रसाद, बिहार भाजयुमो प्रदेश प्रभारी संजय गुप्ता, विधायक समीर महासेठ, भाजपा पटना महानगर मीडिया प्रभारी जय प्रकाश आदि नेताओं ने स्वo बृज बिहारी प्रसाद के प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित किया। मौके पर मंत्री प्रमोद कुमार ने कहा कि इस अवसर पर हर साल यहां कला संस्कृति मंत्रालय बिहार सरकार द्वारा सर्व धर्म प्रार्थना सभा का आयोजन किया जाता है परन्तु इस कोविड़ 19 के संक्रमण काल में सामाजिक दूरी को ध्यान में रखते हुए सादगी पूर्ण इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है।

Read Also:-विधायक संजीव चौरसिया ने की दीघा विधान सभा में "हर घर भाजपा अभियान" की शुरुआत

सहकारिता मंत्री राणा रणधीर ने कहा कि स्वo बृज बिहारी प्रसाद ने जिस तरह से समाज के दलितों, पिछड़ों के लिए जो काम किया है वह बहुत ही सराहनीय है और आने वाले समय में वर्षों वर्षों तक उनके कामों को याद किया जाएगा। मीडिया प्रभारी जय प्रकाश ने जानकारी देते हुए बताया कि शिवहर की सांसद श्रीमती रमा देवी दिल्ली में होने के कारण आज इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाईं इस लिए विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से इस कार्यक्रम से जुड़ी। इस मौके पर कमलेश मिश्रा, पी. के. चौधरी, अनिल अनल, सतीश गुप्ता, डॉ प्रेम कुमार गुप्ता, शिव शंकर विक्रांत, नवीन कुमार आदि उपस्थित थे।

Comment As:

Comment (0)

-->