No icon

शाहीन बाग दिल्ली विधान सभा चुनाव में बड़ा मुद्दा बनता जा रहा है। प्रत्येक दिन टीवी पर डिबेट चल रहा ह

शाहीन बाग को लेकर बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा का बड़ा बयान, कहा अगर दिल्ली में सत्ता में आए तो एक घंटे में खाली करा लेंगे शाहीन बाग

D Bharat Desk: सीएस के विरोध में एक खास वर्ग दिल्ली के शाहीन बाग में धरना प्रदर्शन पर बैठे हुए हैं। इनमें महिला बच्चा बुजुर्ग सभी वर्ग के लोग शामिल है। यह शाहीन बाग दिल्ली विधान सभा चुनाव में बड़ा मुद्दा बनता जा रहा है। प्रत्येक दिन टीवी पर डिबेट चल रहा है। प्रत्येक दिन कोई ना कोई शाहीन बाग को लेकर भरा बयान बाजी कर रहा है। इसी कड़ी में दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी (BJP) सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा है कि अगर दिल्ली में सत्ता में आए तो एक घंटे में खाली करा लेंगे शाहीन बाग। साथ ही उन्होंने कहा कि सभी जानते हैं कि कौन लोग ये प्रदर्शन कर रहे हैं। इनका मकसद सीएए को समझना नहीं है।

Read Also:-भारत से असम को अलग करने वाले के भाई और दोस्तों को जहानाबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रवेश वर्मा यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा कि कश्मीर की तरह दिल्ली के एक कोने में भी आग लगी है। ये लोग आपके घर में घुसकर मारेंगे। मोदी नहीं होंगे तो ये लोग आपको काट डालेंगे। साथ ही उन्होंने अनुराग ठाकुर के बयान का भी समर्थन किया है।

Read Also:-ताजपुर, समस्तीपुर में तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से बच्चे की मौत

केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर के बयान का समर्थन करते हुए प्रवेश वर्मा ने कहा कि गद्दारों को गोली मारनी ही चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं किसी नोटिस से नहीं डरता हूं। अनुराग ठाकुर के बयान को लेकर चुनाव आयोग ने उन्होंने नोटिस भी भेजा है। 

Read Also:-सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, युवाओं द्वारा भाकपा माले नेता को खदेड़े जाने का वीडियो

प्रवेश वर्मा ने कहा, 'शाहीनबाग में लाखों लोग जमा हैं। दिल्ली की जनता को सोचना होगा और निर्णय करना होगा। वे आपके घर में घुसेंगे। अपकी बहन-बेटियों का रेप करेंगे। उनकी हत्या कर देंगे। आज समय है, कल मोदी जी और अमित शाह आपको बचाने नहीं आएंगे। कल अगर कोई और प्रधानमंत्री बन गया तो देश की जनता खुद को सुरक्षित महसूस नहीं करेगी।'

Comment As:

Comment (0)

-->