No icon

एनआरसी और सीएएए का समर्थन करता है, इसलिए नेताजी देश विरोधी काम ना करें ..

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, युवाओं द्वारा भाकपा माले नेता को खदेड़े जाने का वीडियो

Gopalganj: इन दिनों सोशल मीडिया पर 1 मिनट 7 सेकंड का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक युवक यह बोलते हुए नजर आ रहा है कि वह एनआरसी और सीएएए का समर्थन करता है, इसलिए नेताजी देश विरोधी काम ना करें और वापस लौट जाएं।

Read Also:-कोरोना वायरस का बिहार में दस्तक, चीन से लौटी छात्रा में कोरोना वायरस के लक्षण

यह वीडियो 16 दिसंबर का बताया जा रहा है। युवाओं के द्वारा जिस नेता को खदेड़ा जा रहा है वह भाकपा माले गोपालगंज के वरिष्ठ नेता  विद्या सिंह कुशवाहा हैं। खबर के अनुसार कुशवाहा सी ए आर एन आर सी के विरोध में जन जागरूकता अभियान के तहत गांव-गांव जाकर लोगों को सीएए और एनआरसी का विरोध करने के लिए लोगों को प्रेरित कर रहे थे। तो गांव के कुछ जागरूक लड़के वामपंथी नेता को वापस जाने को कहा।

Read Also:-बागी प्रशांत किशोर पर जदयू बीजेपी कस रही है फब्तियां, कोई बता रहा है भाड़े का टट्टू तो कोई टुकड़े टुकड़े गैंग का नेता

जब युवाओं के विरोध के बावजूद यह नेता लोग घर घर जाकर लोगों को समझाने लगे  रहे तो युवाओं ने उन्हें खदेड़ दिया। 1 मिनट 7 सेकेंड के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब शेयर किया जा रहा है और लोगों से अपील की जा रही है कि देश विरोधी ताकतों को ऐसे ही जवाब दिया जाना चाहिए। खबर के अनुसार इस वीडियो को भाकपा माले नेता विद्यानंद सिंह ने सही ठहराया है।

Comment As:

Comment (0)

-->