No icon

जदयू के भीतर पिछले कई दिनों से हलचल मची हुई है और उसका असर अब साफ दिख रहा है...

बागी कि प्रशांत किशोर का सुशील मोदी पर जोरदार हमला, बताया कैरेक्टर सर्टिफिकेट देने वाला

Patna: जदयू के भीतर पिछले कई दिनों से हलचल मची हुई है और उसका असर अब साफ दिख रहा है, क्योंकि खुद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार के द्वारा मीडिया के सामने आकर पार्टी नेताओं को कड़ी चेतावनी दी जा रही है। सीएए-एनआरसी और दिल्ली में भाजपा से गठबंधन पर जहां पार्टी के महासचिव पवन वर्मा और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर लगातार हमलावर हैं, जिन्हें नीतीश कुमार ने कड़ी नसीहत दी है, उसके बावजूद ये हलचल थमने का नाम नहीं ले रही है।

Read Also:-पटना में अज्ञात अपराधियों द्वारा युवक को गोली मारकर हत्या

पवन वर्मा को दी गई कड़ी नसीहत के बाद जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने अब बिहार के उपमुख्यमंत्री सह भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी पर जोरदार हमला बोला है और एक वीडियो ट्वीट कर लिखा है कि लोगों को character certificate देने में सुशील मोदी जी का कोई जोड़ नहीं है।

Read Also:-पीएमसीएच मिला 40 बोतल शराब, उठ रहा है अस्पताल प्रशासन पर सवाल

 प्रशांत किशोर ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए सुशील मोदी को सभी को कैरेक्टर सर्टिफिकेट देने वाला प्रिंसिपल बता कर दिया। दरअसल प्रशांत किशोर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सुशील मोदी का एक पुराना वीडियो शेयर किया है। जिसमें सुशील मोदी नीतीश कुमार पर जबरदस्त हमला बोल रहे हैं। इस वीडियो में सुशील मोदी ने कहा था कि नीतीश कुमार के डीएनए में विश्वासघात है, धोखाधड़ी है। यह वीडियो तकरीबन 2015 बिहार विधानसभा चुनाव का मालूम पड़ता है। जब नीतीश कुमार ने घोषणा की थी कि मैं भाजपा में नहीं जाऊंगा और महागठबंधन के साथ चुनावी बिगुल फूंका था।

Read Also:-क्या है कोरोना वायरस? चीन में अब तक दर्जनों लोगों की मौत,हजारों प्रीत, भारत में भी पाए गए थे इसके दो मरीज

प्रशांत किशोर इतना पर ही नहीं रुके प्रशांत किशोर ने सुशील मोदी का एक ताजा ट्वीट भी कोर्ट किया, जिसमें वह नीतीश कुमार का तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।प्रशांत किशोर ने आगे लिखा है कि देखिए पहले बोल कर बता रहे थे और अब डिप्टी सीएम बना दिए गए तो लिख कर दे रहे हैं। सुशील मोदी का क्रोनोलॉजी भी बिल्कुल क्लियर है।

 

Comment As:

Comment (0)

-->