No icon

किसी ने सच ही कहा है इसका अंधा होता है! मोहब्बत कब? किससे? कहां हो जाए पता नहीं...

पटना में 12 वर्षीय लड़की अपने 25 वर्ष के आशिक के साथ फरार

PATNA: किसी ने सच ही कहा है इसका अंधा होता है! मोहब्बत कब? किससे? कहां हो जाए पता नहीं चलता! कुछ ऐसा ही अजीबोगरीब मामला राजधानी पटना से सामने आया जहां एक 12 साल की लड़की अपने 25 साल के आशिक आशिक के साथ अपना सब कुछ छोड़ कर फरार हो गई।

Read Also:-अकेली महिला के 6 माह के बच्चे के सर पर रिवाल्वर रख 5 लोगों ने किया गैंगरेप

लड़की के घर से फरार होते हैं के बाद लड़की की मां ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में जुटी हुई है। अजीबोगरीब प्रेम प्रसंग का मामला राजधानी के नवलपुर थाना इलाके की है। 12 साल की लड़की के द्वारा अपना सब कुछ छोड़ कर भागने के बाद, लड़की की मां ने थाने में लड़के पर आरोप लगाते हुए एक मामला दर्ज करवाया। जिसमें कहा कि मेरी बच्ची को बहला-फुसलाकर भगा ले गया।

Read Also:-जहानाबाद में हवस के पुजारियों ने विवाहिता के साथ किया गैंगरेप, पार्क में घूमने आई थी महिला

लड़की की मां ने बताया कि मेरी बेटी को विक्रम थाना इलाके के महमदपुर गांव के रहने वाले गनौरी साव का 25 वर्षीय बेटा गणेश साव शादी की नियत से बहला-फुसलाकर भगा ले गया है।

Read Also:-चालबाज लड़की ने बॉयफ्रेंड को बचाने के लिए दूसरे लड़के पर लगाया बलात्कार का आरोप, पुलिस ने असली बलात्कारी को किया गिरफ्तार

 बताया जा रहा है कि गणेश का प्रेम प्रसंग नौबतपुर थाना इलाके के एक गांव के रहने वाली 12 वर्षीय लड़की के साथ बीते दिनों से चल रहा था जिसकी जानकारी लड़की के मां को थी। लेकिन लॉक डाउन की वजह से दोनों एक दूसरे से मिल नहीं पा रहे थे जिस वजह से अपने अपने प्यार का इजहार नहीं कर पा रहे थे।जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसम खाकर घर छोड़कर फरार हो गए। इधर पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

Comment As:

Comment (0)

-->