No icon

 विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर हर बूथ पर हरियाली अभियान के...

पौधारोपण करना अमृत के समान - डाॅ0 संजय जायसवाल

PATNA:  विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर हर बूथ पर हरियाली अभियान के तहत भाजपा प्रदेश कार्यालय स्थित दीघा विधानसभा के बूथ नं०- 322 पर भाजपा बिहार प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल भाजपा प्रदेश महामंत्री व दीघा विधान सभा के विधायक डॉ संजीव चौरसिया भाजपा प्रदेश मंत्री सिद्धार्थ शम्भु भाजपा पटना महानगर मीडिया प्रभारी जय प्रकाश एवं अन्य उपस्थित गणमान्य लोगों के साथ पौधारोपण किया।

Read Also:-पथ निर्माण मंत्री के आवास पर भाजपा, पटना महानगर की वैठक

इस अभियान से जुड़े दीघा विधानसभा के सभी 408 बूथों पर एक साथ पौधारोपण की गई। प्रदेश अध्यक्ष डॉ० संजय जयसवाल एवं डॉ संजीव चौरसिया ने सभी 408 बूथों पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़े सभी लोगों को संबोधित किया।

Read Also:-राज्य में पहली बार वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़े 408 बूथों के भाजपा के हजारों कार्यकर्ता, सुनी पीएम के मन की बात

अपने सम्बोधन में डाॅ0 जायसवाल ने कहा कि पर्यावरण की रक्षा हेतु पौधारोपण करना अमृत के समान है। दीघा विधायक का मैं आभारी हूॅ की दीघा विधान सभा के सभी 408 बूथो पर वृक्षारोपण करा सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को डिजिटिल के माध्यम से जोड़ा। मौके पर डॉ संजीव चौरसिया ने कहा कि हर बूथ हरियाली कार्यक्रम से सभी जगह हम हरियाली फैलाने का काम कर रहें है।

Comment As:

Comment (0)

-->