No icon

दीघा विधायक के नेतृत्व में हुआ आयोजन

राज्य में पहली बार वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़े 408 बूथों के भाजपा के हजारों कार्यकर्ता, सुनी पीएम के मन की बात

PATNA: प्रधानमंत्री के कार्यक्रम "मन की बात सप्तऋषि के साथ" प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल के नेतृत्व में सभी कार्यकर्ताओं ने सुनी. रविवार को इसका मुख्य आयोजन भाजपा कार्यालय में बूथ सं0-322 कैलाशपति मिश्र मंडल के अटल सभागार में हुआ.

Read Also:-मन की बात कार्यक्रम को लेकर भाजपा, पटना महानगर की पहली बैठक विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से

भाजपा महानगर के मीडिया प्रभारी जयप्रकाश ने बताया कि राज्य में ऐसा पहली बार हुआ है कि दीघा विधान सभा क्षेत्र के कुल 408 बूथों पर हजारों कार्यकर्ता विडियों कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से एक दूसरे से जुड़े. इस दौरान बूथ अध्यक्ष, बूथ पालक, बीएलए-2, बूथ महामंत्री एवं बूथ के अन्य सदस्यों सहित उस बूथ के सम्बंधित कार्यकर्ताओं द्वारा पीएम के मन की बात सुनी गयी. दीघा विधान सभा क्षेत्र के लिए भी यह एक अनूठा प्रयोग था. इसके पहले विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, संगठन महामंत्री भाजपा नागेन्द्र जी एवं प्रदेश महामंत्री व दीघा विधान सभा विधायक डाॅ संजीव चैरसिया ने सभी 408 बूथों पर उपस्थित लोगों से सीधा संवाद किया.

Read Also:-दीघा विधान सभा के विकास के लिए सन्जीदा है विधायक संजीव चौरसिया।

रविशंकर प्रसाद ने मोदी सरकार के एक वर्ष पूरे होने पर सरकार की उपलब्धियों की जानकारी देते हुए कहा कि आज भारत तकनीक के क्षेत्र में इतना आगे है कि मैं अपने दिल्ली कार्यालय से पटना में आप सभी से विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सीधा संवाद कर पा रहा हूं. मीडिया प्रभारी जय प्रकाश ने बताया कि इस मौके पर भाजपा प्रदेश कार्यालय में सांसद विवेक ठाकुर, प्रदेश उपाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह, राजेश वर्मा, मुख्यालय प्रभारी सुरेश रूंगटा, प्रदेश मंत्री सिद्धार्थ शम्भू,कार्यालय मंत्री सतपाल नारोत्तम, कार्यालय प्रभारी सुरेन्द्र तिवारी सहित भाजपा के अन्य वरिष्ट पदाधिकारी उपस्थित थे.

Comment As:

Comment (0)

-->