No icon

ग्रामीणों ने वार्ड सदस्य एवं सचिव द्वारा आपसी मिलीभगत कर  नल जल...

वार्ड सदस्य एवं सचिव पर नल जल योजना में धांधली करने का आरोप लगाते हुए, प्रखंड विकास पदाधिकारी को ग्रामीणों ने लिखा पत्र

SAMASTIPUR: जैसे-जैसे तापमान बढ़ रहा है वैसे वैसे कुछ इलाकों में पानी के लिए है हाहाकार मचने लगा है। तो पानी के लिए लोगों को लंबी लाइनों में लगना पर रहा है। इसी बीच समस्तीपुर जिले से नल जल योजना में धांधली का मामला सामने आ रहा है। जानकारी के अनुसार समस्तीपुर जिले के ताजपुर प्रखंड स्थित भेरोखरा पंचायत के वार्ड नंबर 11 से धांधली का मामला सामने आया है।

Read Also:-करोड़ों राशन कार्ड धारियों को चावल के साथ अब मिलेगा दाल भी, NAFED ने कि आपूर्ति

इस धांधली पर ग्रामीण उग्र हो गए, ग्रामीणों ने वार्ड सदस्य एवं सचिव द्वारा आपसी मिलीभगत कर  नल जल योजना में धांधली का आरोप लगाते हुए प्रखंड विकास पदाधिकारी ताजपुर को एक आवेदन देकर कार्य को सुचारू रूप से चलाने और दोषियों पर कार्यवाही करने की मांग करते हुए कहा, भेरोखरा  पंचायत के वार्ड नंबर 11 के अलावा सभी वार्डों में ग्रामीण नल जल योजना का लाभ ले रहे हैं। लेकिन इस वार्ड में ना तो अब तक कोई पाइप लाइन लगा है और ना ही योजना के सामानों का सही से सदुपयोग हुआ है।

pani ke liye lagi line आधा वर्ष पूर्व बोरिंग करके छोड़ दिया गया था, जिसके बाद ना तो टैंक लगा है और ना ही पाइपलाइन का ही काम हुआ है। जिस वजह से ग्रामीणों को पानी के लिए तरसना पड़ रहा है, ग्रामीण दूसरे इलाके से पानी लाकर उपयोग करते हैं।

राजा बाबू

Comment As:

Comment (0)

-->