No icon

बिहार के तकरीबन 19 लाख  लोग बिहार से बाहर एवं बिहार के....

जब वक़्त बुरा हो तो अपने भी कहां अपने रेहते, को गलत साबित किया आज बिहार मुक्ति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश कुमार तांती ने

PATNA: देश में लॉक डाउन 2.0 चल रहा है जिस वजह से भारतवासी अपने-अपने घरों में सुरक्षित हैं। तो वही मेहनत मजदूरी कर अपनी और अपने परिवार की जीविका चलाने वाले लोगों को भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा। इस दरमियान बिहार के तकरीबन 19 लाख  लोग बिहार से बाहर एवं बिहार के विभिन्न क्षेत्रों में फंसे हुए हैं। कामगारों को   ढेरों कठिनाइयों को सामना करना पर रहा है। इनकी प्रॉब्लम को देखने और कुछ हद तक दूर करने के लिए बिहार मुक्ति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश कुमार तांती  आगे आए और उन्होंने बिहार एवं बिहार से बाहर फसे हुए लोगों से फोन पर बातचीत कर उनकी प्रॉब्लम को सुना एवं उन्हें सहियोग का आश्वासन दिया।

Read Also:-आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए भाजयुमो बिहार प्रदेश के सभी जिला अध्यक्षों की बैठक प्रदेश अध्यक्ष दुर्गेश सिंह की अध्यक्षता में हुई।

राजेश कुमार तांती ने बाहर में फसे हुए कई लोगों से बात की जिसमें सबों ने अपनी अपनी प्रॉब्लम गिनवाई। उनके पास एक कॉल सरहसा जिले से अाया कॉल करने वाले वैक्ती ने बताया कि उनका रिलेटिव औरंगाबाद में फसा हुआ है जो घर आने के DM महोदय को पास बनवाने के सिलसिले में कॉल किया इस पर DM महोदय का कहना हुआ की मधेपुरा में कोरोना संक्रमित मरीज मिलने से मधेपुरा को सिल किया जा रहा है इस लिए आप आगे जा नहीं सकते इस लिए जहां हैं शी रहिए 3 तारीख के ब्बद ही कुछ किया जाएगा। DM से बात होने के बाद उन्होंने सहायता के लिए राजेश कुमार तांती को कॉल और अपनी परेशानी बताई। साथ ही कॉल करने वाले ने एक बहुत ही बड़ी प्रॉब्लम का ज़िक्र किया_जिसमें कहा कि मेरे इधर जनवितरण में भारी घपला घोटाला चल रहा है इस पर सभी मौन हैं। आपको बता दे की बिहार में गरीब लोगों को जनवितरण प्राणी के द्वारा राशन मुहैया कराई जा रही है और इस बित्रन में कुछ डीलर महोदय चार सौ बीसी कर गरीब लोगों का हक मारने का काम कर थे हैं।

Comment As:

Comment (0)

-->