No icon

 आजकल चीन से लेकर भारत तक  जानलेवा कोरोना वायरस की ही चर्चा हो रही है। यह वायरस एशिया में तेज़ी से फ

कोरोना वायरस का बिहार में दस्तक, चीन से लौटी छात्रा में कोरोना वायरस के लक्षण

Chhapra: आजकल चीन से लेकर भारत तक  जानलेवा कोरोना वायरस की ही चर्चा हो रही है। यह वायरस एशिया में तेज़ी से फैल रहा है। चीन में इसकी चपेट में कई लोग आए हैं, वहीं भारत में इसको लेकर लगातार चिंताए बढ़ रही है। इसकी वजह से भारत सरकार ने दिल्ली, मुंबई और कोलकाता हवाईअड्डों पर चीन से आने वाले अंतरराष्ट्रीय पर्यटकों की एहतियातन थर्मल स्कैनर के ज़रिए जांच करने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही चीन जाने वाले और वहां से आने वाले यात्रियों के लिए परामर्श जारी किया गया है।

Read Also:-बागी प्रशांत किशोर पर जदयू बीजेपी कस रही है फब्तियां, कोई बता रहा है भाड़े का टट्टू तो कोई टुकड़े टुकड़े गैंग का नेता

कोरोना वायरस की चपेट में बिहार की एक छात्रा आ गई। छात्रा चीन में रिसर्च कर रही है चीन में कोना वायरस के फैलने की वजह से  छात्रा भारत लौटी। कोलकाता में विमान से उतरने के बाद छात्रा अपने घर बिहार के छपरा पहुंची जहां उसे हल्का बुखार महसूस हुआ। जिसके बाद उसे छपरा अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया। डॉक्टर टीम ने अस्पताल में कहा कि छात्रा को इलाज के लिए पीएमसीएच भेजने की बात कहकर कहा कि छात्रा हालाकी कोरोना वायरस से पीड़ित नहीं है लेकिन सस्पेक्टेड है। सस्पेक्टेड में 98% चांस होता है वायरस पाए जाने की।

Comment As:

Comment (0)

-->