No icon

कटरमला- चांदपुरा- बेगूसराय पथ पर छोटे वाहनों ( जैसे:- टेंपू, ई- रिक्शा आदि) का परिचालन लगातार हो सक

50 वर्षों से बेगूसराय - चांदपुरा - कटरमला पथ में आवागमन की समस्या से जूझ रहे लोगो के लिए खुशखबरी

BEGUSARAI: एक बार पुनः कटरमला- चांदपुरा- बेगूसराय पथ पर छोटे वाहनों ( जैसे:- टेंपू, ई- रिक्शा आदि) का परिचालन लगातार हो सके इसके लिए SADAR S.D.O , S.D.P.O. , D.T.O. BEGUSARAI एवं अन्य पदाधिकारी गण की उपस्थिति  में एसडीओ सदर कार्यलय कक्ष बेगूसराय में बस मालिक संघ एवं छोटे वाहन चालक संघ के बीच समन्वय स्थापित करने के लिए बैठक की गई। जिसमें छोटे वाहन चालक संघ का नेतृत्व विकास मंच चांदपुरा के द्वारा किया गया।

Read Also:-मां के हत्यारे को सजा दिलवाने के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहा दिव्यांग और गरीब

आज विकास मंच ने छोटे वाहन चालक संघ का पक्ष रखते हुए कहा कि छोटे वाहनों को मुख्यमंत्री ग्रामीण  परिवहन योजना के अंतर्गत दिया गया है जिसका उद्देश्य ग्रामीण इलाकों में सुव्यवस्थित ढंग से आवागमन की सुविधा हो सके तथा बेरोजगारों को रोजगार मिल सके जिसके अंतर्गत छोटे वाहन चालक के तरफ से किए जा रहे परिचालन पूर्णता वैध है।इसलिए छोटे वाहन का परिचालन भविष्य में हमेशा होता रहे इसके लिए छोटे वाहन चालकों के रोजी - रोटी के लिए आप आदेश जारी करें।

Read Also:-चालबाज लड़की ने बॉयफ्रेंड को बचाने के लिए दूसरे लड़के पर लगाया बलात्कार का आरोप, पुलिस ने असली बलात्कारी को किया गिरफ्तार

जिस की गंभीरता को देखते हुए सदर एसडीओ, एसडीपीओ एवं डीटीओ बेगूसराय ने आदेश में यह निर्णय दिया कि छोटे वाहन का परिचालन वैध है तथा इसका परिचालन पर किसी बस मालिकों के द्वारा हस्तक्षेप नहीं किया जाएगा तथा इसका परिचालन हमेशा होता रहेगा।

Read Also:-जहानाबाद में हवस के पुजारियों ने विवाहिता के साथ किया गैंगरेप, पार्क में घूमने आई थी महिला

जिस बैठक में सदर एसडीओ, एसडीपीओ, डीटीओ बेगूसराय, मुफ्फसिल थानाध्यक्ष, लोहियानगर थानाध्यक्ष, चांदपुरा थानाध्यक्ष विकास मंच के प्रतिनिधि मंडल एवं अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।
यह विकास मंच एवं क्षेत्र वासियों के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि साबित हुई।।

NELSON MANDELA
Comment As:

Comment (0)

-->