No icon

मामला बेगूसराय जिले के बीरपुर थाना क्षेत्र स्थित मुजफ्फर गांव की है..

मा बेटे के बीच अवैध संबंध ने बहु कि लेे ली जान, मा बेटा फरार

BEGUSARAI: एक बड़ी खबर आ रही है बेगूसराय जिले से जहां बेटे का अवैध संबंध सौतेली मा से होने के कारण अपनी पत्नी की हत्या कर दी। मा बेटे के रिश्ते को कलंकित करने और बेटे द्वारा पत्नी की हत्या किए जाने की सनसनीखेज घटना से इलाके में चर्चा का बाजार गर्म है। रिश्ते को तार-तार और हत्या करने का  सनसनीखेज मामला बेगूसराय जिले के बीरपुर थाना क्षेत्र स्थित मुजफ्फर गांव की है।

Read Also:-चीन के राष्ट्रपति पर कोरोना फैलाने का आरोप में शिकायतवाद (परिवादपत्र) दायर, मुजफ्फरपुर कोर्ट में सुनवाई

दरअसल साजिया खातून की शादी बीरपुर के रहने वाले इरफान खान के साथ 2019 में हुई थी. परिजनों का आरोप है कि शादी के बाद से ही आरोपी शख्स अपनी पत्नी से एक लाख रुपये की लगातार मांग कर रहा था. मांग पूरी नहीं होने पर शख्स अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था.हालांकि इस मामले में सामाजिक स्तर पर कई बार पंचायत भी हुई थी बावजूद इसके लड़के की हरकत में सुधार नहीं हो रहा था. बीती रात भी दोनों में इसी बात को लेकर कहासुनी हुई और साजिया खातून के पति ने उसके गले में फंदा लगाकर हत्या कर दी.

Read A lso:-राष्ट्रपति ने राज्यसभा जाने के लिए पूर्व मुख्य न्यााधीश रंजन गोगोई को किया नामित

साजिया खातून की मां ने आरोप लगाते हुए कहा कि शादी के बाद रुपये की मांग करना तो बस एक बहाना था दरअसल इरफान खान का अपनी सौतेली मां के साथ नाजायज संबंध है और इसी वजह से मेरी बेटी के साथ यह घटना हुई है. उनके अनुसार जो सौतेली मां कहती थी इरफान वही करता था.

Read Also:-मोदी, शाह और अल्ताफ बुखारी के बीच क्या गुफ्तगू हुआ? जानिए किस तारीख को होगा गुफ्तगू का खुलासा

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. हालांकि पुलिस का कहना है कि घटना के बाद से ही सभी आरोपी घर से फरार हैं. फिलहाल प्राथमिकी दर्ज की जा रही है और बहुत जल्द उन सब की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

 

 

Comment As:

Comment (0)

-->